Bhagya Lakshmi Today Episode: पारो के लिए लक्ष्मी और नीलम में छिड़ी जंग

Bhagya Lakshmi 4 July 2024: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में नीलम पारो की कस्टडी के लिए लक्ष्मी से झगड़ा करती है और उसे कहती है, कि वह पारो को अपने साथ ओबेरॉय हाउस में रखेगी।
Bhagya Lakshmi Today Episode: पारो के लिए लक्ष्मी और नीलम में छिड़ी जंग 49404

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि ऋषि (रोहित सुचांती) पारो को इतनी अच्छी तरह से पालने के लिए लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) की जमकर तारीफ करता है। इसके अलावा वह लक्ष्मी से पारो के पिता के बारे में सवाल करता है, जिसपर लक्ष्मी चुप्पी साध लेती है। लेकिन, लक्ष्मी इस बात से अनजान है, कि ऋषि को पता चल गया है, कि पारो उसकी बेटी है। जबकि दूसरी ओर, मलिष्का परेशान होकर नीलम से पारो और लक्ष्मी के स्वागत के बारे में सवाल करती है, जिस पर नीलम उससे कहती हैं, कि वह सिर्फ और सिर्फ अपनी पोती का स्वागत करना चाहती है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप देखेंगे, कि लक्ष्मी नीलम और मलिष्का की बातचीत सुन लेती है और वह गलतफहमी की शिकार हो जाती है। वह नीलम से भिड़ने का फैसला करती है। जल्दी ही नीलम घोषणा करती हैं, कि पारो उसके घर का अंश है, जिसे सुनकर लक्ष्मी चिढ़ जाती है। वह नीलम का पारो के प्रति इतने लगाव पर सवाल करती हैं, जिसपर नीलम कहती हैं, कि पारो उसकी पोती है। इसी बीच मुद्दे में ऋषि की एंट्री होती है, मगर लक्ष्मी उसे शांत रहने की सलाह देती है और कहती हैं, कि वह इस मुद्दे से दूर रहे।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।