Bhagya Lakshmi Spoiler: विक्रांत हुआं गिरफ्तार, हवालात की खाएगा हवा

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी का स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: विक्रांत हुआं गिरफ्तार, हवालात की खाएगा हवा 24496

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi), दर्शकों को अपनी मनोरंजक कहानी से बांधे रखने में सक्षम है। ऋषि विक्रांत (मोहित मल्होत्रा) के इरादों के खिलाफ खड़ा होने का फैसला करता है। ऋषि विक्रांत के छिपे हुए इरादों को सबके सामने लाने का फैसला करता है, जिससे यह साफ हो जाता हैं, कि वह उसे लक्ष्मी से शादी नहीं करने देगा। टकराव तेजी से बढ़ता जाता है और दोनों में हाथापाई हो जाती है। विक्रांत ऋषि को लक्ष्मी के साथ उसकी शादी की योजना में बाधा डालने के लिए जान से मारने की धमकी देता है। हालाँकि, ऋषि के साथ बुरे व्यवहार के लिए लक्ष्मी विक्रांत को थप्पड़ जड़ती है।

बाद में, ऋषि पूरे परिवार के सामने विक्रांत की सच्चाई उजागर करता है। वह विक्रांत और सलोनी की शादी की तस्वीरें सभी को भेजता है। आखिर में, विक्रांत भी सलोनी (श्रद्धा जयसवाल) से शादी करने की बात को स्वीकारता है। सभी सबूतों को देखते हुए, लक्ष्मी अंततः विक्रांत के साथ शादी तोड़ देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, विक्रांत और भी ज्यादा आक्रामक हो जाता है और दादी को बंधक बना लेता है। वह दादी के गर्दन पर चाकू रख देता है। वह दादी को धमकाते हुए कहता हैं, कि अगर लक्ष्मी ने उससे शादी करने से मना किय तो वह दादी को मार डालेगा। जल्द ही, लक्ष्मी दादी को बचाने के लिए शादी के लिए हामी भर देती है। हालाँकि, ऋषि बीच में आता है और विक्रांत से लड़ता है। इसके बाद उसने लक्ष्मी की गर्दन पर चाकू रख दिया। लेकिन पुलिस ओबेरॉय हवेली पहुंचती है और विक्रांत को गिरफ्तार कर लेती है।

हे भगवान! क्या लक्ष्मी ऋषि से दोबारा शादी करेगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।