Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी से दूर होगा ऋषि

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी से दूर होगा ऋषि 29241

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, ऋषि और मलिष्का के शादी के तारीख़ में कोई बदलाव नहीं होता हैं, जिसके बाद सभी घर वाले उनके शादी की तैयारियों में जुट जाते हैं। दूसरी ओर नीलम ने लक्ष्मी को चेतावनी दी हैं, कि वह ऋषि और मलिष्का की शादी में कोई बांधा न डालें। लेकिन, शालू और बानी के ओबेरॉय हवेली में आने के बाद, दादी ऋषि और लक्ष्मी को एक करने की तैयारियों में जुट गई है। दादी, शालू, बानी आयुष और वीरेंद्र हाथ मिलाते हैं, कि वे ऋषि और लक्ष्मी को मिलाकर ही रहेंगे। दूसरी ओर, मलिष्का, सोनल, सोनिया, नीलम और करिश्मा भी शादी को बिना किसी दिक्कत के जल्द से जल्द पूरा करने के लिए हाथ मिलाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि दादी, शालू, बानी एक योजना बनाते हैं, जिसके बाद शालू और बानी ऋषि से कहते हैं, कि दादी ने लक्ष्मी का रिश्ता उनके दूर के रिश्तेदार से तय कर दिया हैं, जिसका नाम भी ऋषि है। वह ऋषि को यह भी कहते हैं, कि लक्ष्मी शादी के बाद अमेरिका चली जाएगी, जिसके कारण ऋषि परेशान हो जाता है और वह सोचता हैं, कि लक्ष्मी उससे बहुत दूर चली जाएंगी। इन सभी बातों को सुनकर मलिष्का बेहद खुश होती है और ऋषि से कहती हैं, कि लक्ष्मी सिर्फ एक दिन और इस घर में रहेगी। मलिष्का की बातों को सुनकर ऋषि और भी ज्यादा परेशान हो जाता है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।