Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का और लक्ष्मी के बीच फंसा ऋषि

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का और लक्ष्मी के बीच फंसा ऋषि 29109

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, मलिष्का डरी हुई एक ही जगह खड़ी रहती है और वह सोचती हैं, कि अब ऋषि उसके साथ शादी नहीं करेगा। किंतु, किरण कहती हैं, कि अभी-भी हमारे पास मौका हैं, बाज़ी पलटने का। इसलिए वह उसे सामान्य रहने के लिए कहती हैं। थोड़ी ही देर में, सभी घर पहुंचते हैं और वह किरण मलिष्का का सच छुपाने के लिए सभी से कहती हैं, कि विक्रांत मलिष्का से नफ़रत करता हैं, इसलिए उसने यह सब कहां‌। आगे वह सभी से कहती हैं, कि विक्रांत नहीं चाहता हैं, कि ऋषि और मलिष्का की शादी हो।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सोनिया सभी से कहती हैं, कि ऋषि और मलिष्का के शादी के तारीख़ में कोई बदलाव नहीं हुआ हैं, दोनों उस ही दिन सात फेरे लेंगे, जिस दिन उनकी तारीख़ को नक्की किय गया है, जिसके बाद सभी दंग रह जाते है। ऋषि सोनिया की बातों को सुनकर उदास हो जाता है। जल्दी ही नीलम भी ऋषि के सामने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं, कि वह जल्द से जल्द मलिष्का के साथ ब्याह रचा ले।‌ जबकि रानो का शालू से कहना हैं, कि ऋषि कभी-भी लक्ष्मी से अपने दिल की बात जाहिर नहीं कर पाएगा और नीलम कभी-भी लक्ष्मी को बहू के रूप में नहीं देखना चाहती है।
लेकिन, शालू और बानी के ओबेरॉय हवेली में आने के बाद, दादी ऋषि और लक्ष्मी को एक करने की तैयारियों में जुट गई है। दादी, शालू, बानी आयुष और वीरेंद्र हाथ मिलाते हैं, कि वे ऋषि और लक्ष्मी को मिलाकर ही रहेंगे। दूसरी ओर, मलिष्का, सोनल, सोनिया, नीलम और करिश्मा भी शादी को बिना किसी दिक्कत के जल्द से जल्द पूरा करने के लिए हाथ मिलाते हैं।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।