Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी को बचाने के लिए ऋषि ने अपनी जान जोखिम में डाली

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी को बचाने के लिए ऋषि ने अपनी जान जोखिम में डाली 28633

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, आयुष और शालू बेहद बहादुरी से एक गुंडे का फोन छिनकर ऋषि को बताते हैं, कि लक्ष्मी का किडनैप हो गया है और लक्ष्मी उन्हें मिल गई। किंतु, फोन आधे बात पर ही कट हो जाता है। जल्दी ही विक्रान्त दुल्हे का कपड़ा पहनकर लक्ष्मी के सामने आता है और वह उसे उसके संग सात फेरे लेने के लिए कहता है। वह कहता हैं, कि आयुष और शालू उसके चंगुल में है अगर वह उसके साथ शादी नहीं करेंगी, तो वह उन्हें जान से मार डालेगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि अपने दोस्त की मदद से उस जगह के लॉकेशन को प्राप्त करता है और वहां जाने के लिए रवाना हो जाती है। लेकिन, रस्ते में उसकी गाड़ी खराब हो जाती हैं, जिसके कारण वह परेशान हो जाता है। दूसरी ओर, विक्रांत शालू और आयुष के गले पर चाकू रखकर लक्ष्मी को शादी के लिए मजबूर करता है। किंतु, अचानक ऋषि की एंट्री होती है और गुंडों को धूल चटाना शुरू करता हैं। हालांकि, शालू के दिल में अभी-भी यह सवाल हैं,कि विक्रांत के साथ लक्ष्मी का किडनैप किसने करवाया है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या मलिष्का की सच्चाई सबके सामने आएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।