Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के लिए ऋषि ने ठुकराया मां का प्यार

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के लिए ऋषि ने ठुकराया मां का प्यार 29696

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी ऋषि के प्रपोजल को ठुकरा देती हैं, जिससे ऋषि आहत होता है और वह मलिष्का के साथ अपनी शादी को आगे बढ़ाने का फैसला करता है। ऋषि और मलिष्का अपने शादी के अवतार में तैयार हो जाते हैं। हालाँकि, शादी की रस्म शुरू होने से ठीक पहले, ऋषि लक्ष्मी के पास जाता हैं और उसे अंगूठी पहना देता हैं। वह एक माला भी लाता है और उसके गले में डाल देता है। ऋषि की हरकत से परिवार के लोग को बड़ा झटका लगता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि की हरकतों से परेशान होकर लक्ष्मी ओबेरॉय हाउस को छोड़ने का फैसला करती है। ऋषि कसम देकर लक्ष्मी को रोकने की कोशिश करता है। लेकिन, नीलम को लक्ष्मी के घर में रहने से एतराज रहता है। नीलम ऋषि को लक्ष्मी या उसे चुनने का विकल्प देती हैं, जिसके बाद ऋषि लक्ष्मी को चुनने का फैसला करता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।