Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के गायब होने के बारे में ऋषि ने मलिष्का से पूछा सवाल

Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि लक्ष्मी के गायब होने के बारे में मलिष्का से सवाल करता है।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के गायब होने के बारे में ऋषि ने मलिष्का से पूछा सवाल 25408

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों में तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने अब तक देखा, मलिष्का अपने एक दोस्त से फोन पर बात करती हैं और उसे अपनी शादी के लिए आमंत्रित करती हैं। हालाँकि, ऋषि (रोहित सुचांती) उसकी बातचीत सुन लेता है और उसे बताता है कि शादी नहीं होगी। मलिष्का (मायरा मिश्रा) गुस्सा हो जाती है और ऋषि से उसके फैसले के बारे में सवाल करती है। लक्ष्मी, जो उनके कमरे के पास से गुजरती है, उनकी लड़ाई सुनती है और ऋषि से बात करने का फैसला करती है।

लक्ष्मी ऋषि से बात करने आती है और उसे मलिष्का से शादी करने के लिए भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करती है। वह कहती है कि अगर उसने मलिष्का से शादी करने से इनकार कर दिया तो वह घर छोड़ देगी। लक्ष्मी ने घर छोड़ने का फैसला किया और अपना सामान पैक करना शुरू कर दिया। जल्द ही, जब हर कोई सो रहा होता है, लक्ष्मी हरलीन के कमरे में जाती है और उसका आशीर्वाद लेती है। वह हरलीन के तकिये के पास एक पत्र रखती है और चली जाती है। लक्ष्मी को ओबेरॉय हवेली में बिताए अपने सुखद पल याद आते हैं और वह घर से बाहर निकल जाती है। मलिष्का लक्ष्मी को घर से विदा होते देखती है और बहुत खुश महसूस करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, रानो लक्ष्मी को घर वापस देखकर चिंतित हो जाती है लेकिन वह उससे कहती है कि उसे अपने जीवन में नए सिरे से शुरुआत करने की जरूरत है। लक्ष्मी के घर लौटने के बाद शालू और बानी उसके साथ समय बिताते हैं। अगली सुबह, ऋषि उठता है और मलिष्का उससे मिलने आती है। हालाँकि, ऋषि मलिष्का से लक्ष्मी के गायब होने के बारे में पूछता है।

हे भगवान! क्या मलिष्का ऋषि को लक्ष्मी के घर छोड़ने के बारे में बता पाएंगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।