Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि ने घरवालों के सामने किया लक्ष्मी को प्रपोज

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि ने घरवालों के सामने किया लक्ष्मी को प्रपोज 29385

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, दादी, शालू, बानी एक योजना बनाते हैं, जिसके बाद शालू और बानी ऋषि से कहते हैं, कि दादी ने लक्ष्मी का रिश्ता उनके दूर के रिश्तेदार से तय कर दिया हैं, जिसका नाम भी ऋषि है। वह ऋषि को यह भी कहते हैं, कि लक्ष्मी शादी के बाद अमेरिका चली जाएगी, जिसके कारण ऋषि परेशान हो जाता है और वह सोचता हैं, कि लक्ष्मी उससे बहुत दूर चली जाएंगी। इन सभी बातों को सुनकर मलिष्का बेहद खुश होती है और ऋषि से कहती हैं, कि लक्ष्मी सिर्फ एक दिन और इस घर में रहेगी। मलिष्का की बातों को सुनकर ऋषि और भी ज्यादा परेशान हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि ऋषि को शालू आकर कहती हैं, कि ऋषि और मलिष्का की शादी के बाद दादी लक्ष्मी के शादी की घोषणा करने वाली हैं, जिसे सुनकर ऋषि को झटका लगता है। वह मन ही मन उदास हो जाता है और उसे लगता हैं, कि अगर उसने अब कोइ ठोस कदम नहीं उठाया, तो वह लक्ष्मी को हमेशा के लिए खो देगा। जल्दी ही ऋषि पुरे परिवार के सामने लक्ष्मी को प्रपोज करते हुए उससे अपने प्यार का इजहार करता है। इस दृश्य को देखकर दादी, शालू और आयुष बहुत खुश होते है‌।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।