Bhagya Lakshmi Spoiler: ईशानी की शादी में पारो से मिला ऋषि, तलवार से हुआ जानलेवा हमला

Bhagya Lakshmi Full Episode 972: ईशानी की शादी में ऋषि ने पारो से मुलाकात किया।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ईशानी की शादी में पारो से मिला ऋषि, तलवार से हुआ जानलेवा हमला 48496

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि ऋषि को पारो से लक्ष्मी और उसके ठिकाने की खबर लग जाती है। ऋषि को पता चल जाता है, कि लक्ष्मी अपनी सहेली ईशानी की शादी में शामिल होने के किए केरल गई है। वह लक्ष्मी और पारो से मिलकर उनकी मदद करने की कोशिश में है, मगर इस बार ऋषि खुद एक बड़ी मुसीबत में फंसने वाला है।

जी हां! शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि ईशानी के परिवार वालों को गलतफहमी हो जाती है और वह ऋषि को ईशानी की बहन का प्रेमी समझ लेते हैं। ईशानी के परिवार को लगता है, कि ऋषि ईशानी की बहन को भगाने के लिए आया है, जिसके कारण वे लोग ऋषि के पीछे तलवार लेकर भागते हैं और उसपर जानलेवा हमला करते हैं। हालांकि, जल्दी ही लक्ष्मी सभी को बताती हैं, कि ऋषि उसका पति है और फिर सभी को पूरा माजरा समझ में आ जाता है।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा, कि शो में कौनसानया ट्विस्ट आता है? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।