Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि ने रची साजिश, विक्रांत और मलिष्का की हुई बत्ती गुल

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि ने रची साजिश, विक्रांत और मलिष्का की हुई बत्ती गुल 28361

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी का किडनैप हो जाता हैं, जिसकी भनक ऋषि को लग जाती है। घर में नीलम और मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ रहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता हैं, कि यह सब बस लक्ष्मी की चाल है। दूसरी ओर गुंडे लक्ष्मी की खातिरदारी करते हुए कहते हैं, कि बॉस ने कहा हैं, कि इसे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। जल्दी ही बॉस के रूप में विक्रांत की एंट्री होती हैं, जिसे देखकर लक्ष्मी दंग रह जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि विक्रांत के साथ एक लड़की भी इस योजना में शामिल रहती है और वह और कोई नहीं बल्कि मलिष्का है। मलिष्का विक्रांत को बताती हैं, कि ऋषि ने यह मामला पुलिस तक पहुंचा दिया है और वह कब पुलिस हमारे पीछे लग गई है। दूसरी ओर, आयुश और शालू सड़क पर लक्ष्मी की खोजबीन शुरू करते हैं। लेकिन, उन्हें कोई ऐसी जगह नहीं मिलती जहां, लक्ष्मी को छुपाया जा सके।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।