Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि को लगी लक्ष्मी और पारो के ठिकाने की भनक

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में ऋषि को लक्ष्मी और पारो के जगह के बारे में जानकारी मिलती है।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि को लगी लक्ष्मी और पारो के ठिकाने की भनक 48448

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ दिनों से काफी मजेदार ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। शो की कहानी के मुताबिक, शालू पारो को बाल सुधार गृह जाने से रोकने के लिए उसे अपनी दोस्त इशिता के घर पर छिपा देती है। घंटों तक खोजने के बाद लक्ष्मी को पता खबर लग जाती है, कि पारो शालू के साथ है। वह शालू को उसकी इस हरकत के लिए काफी फटकारती है।हालांकि, शालू लक्ष्मी को समझाती है कि पारो को बचाने का यही एकमात्र तरीका है, और वह लक्ष्मी को पारो के साथ अपने दोस्त के गांव, केरल जाने का सुझाव देती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, कि लक्ष्मी शालू की बात मान लेती है और इशिता के साथ केरल चली जाती है। लक्ष्मी ऋषि और मलिष्का से दूर है, मगर अभी-भी उसके लिए चीजें आसान नहीं हैं। इशिता शादी के लिए पूरी तरह से तैयार होती है, मगर लक्ष्मी इस शादी में शामिल होने से इंकार कर देती हैं, क्योंकि उसका पति मौजूद नहीं है। इशिता की दादी भी लक्ष्मी को उसके व्यवहार के लिए डांटती है। इस बीच, पारो ऋषि से कॉल पर बात करती है और उसे उसकी जगह के बारे में जानकारी देती है। दूसरी ओर, आंचल नीलम को पारो और लक्ष्मी के खिलाफ भड़काती और उन्हें नीलम के साथ हुए हादसे का कसूरवार घोषित करती है। ऋषि की जिंदगी में लक्ष्मी की वापसी से मलिष्का चिंतित होती है।

शो से जुड़े नए अपडेट के बारे में जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।