Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी पर फूटा ऋषि का गुस्सा

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी पर फूटा ऋषि का गुस्सा 41409

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी (Zee Tv) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) अपने दमदार ड्रामे के साथ दर्शको को लुभाने में सफल नजर आ रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि नीलम लक्ष्मी को बुरा भला कहते हुए घर से निकालने की कोशिश करती है। इसके अलावा ऋषि भी लक्ष्मी से सारे रिश्तों को तोड़ने का फैसला लेता है। वह लक्ष्मी को देखकर चिढ़ने लगता है और वीरेंद्र के साथ हुए हादसा का गुनहगार उसे घोषित करता है। जबकि दूसरी ओर मलिष्का की मां इस बात से परेशान है, कि ऋषि के परिवार वालों को उनकी सच्चाई कहीं पता न चल जाए।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि का पारा चढ़ जाता है और वह लक्ष्मी को खूब खरी खोटी सुनाता है। वह उसे खुद से दूर रहने की सलाह देता है और उसका हाथ पकड़ कर खुद से दूर करता है। जबकि दूर खड़ी मलिश्का यह सब देखकर खुश होती है और अपनी चाल के बारे में सोचती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।