Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के स्वागत की तैयारियों में जुटा ऋषि

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के स्वागत की तैयारियों में जुटा ऋषि 25979

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामें की एंट्री हुई है। पिछले एपिसोड के अनुसार, मलिष्का और ऋषि उसी आभूषण की दुकान में जाते हैं जहाँ लक्ष्मी काम करती रहती है। लक्ष्मी को देखते ही, मलिष्का (मायरा मिश्रा) उसे जलन महसूस कराने के लिए चाल चलती है। चमचमाते आभूषणों के प्रदर्शन के बीच, मलिष्का जानबूझकर एक शानदार मंगलसूत्र चुनती है, उसके इरादे स्पष्ट होते हैं क्योंकि वह लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) पर सूक्ष्मता से ताना मारती है। नाटक में जोड़ते हुए, वह ऋषि (रोहित सुचांती) से उसके गले में मंगलसूत्र पहनाने के लिए कहती है, जबकि वह लक्ष्मी की प्रतिक्रिया को ध्यान से देखती रहती है।

ऋषि और मलिष्का आभूषणों की खरीदारी के बाद घर वापसी करते हैं। नीलम ऋषि का परेशान चेहरा देखती है और उसे खुश रहने और अतीत को भूलने के लिए कहती है। वह अपने बेटे से जीवन में आगे बढ़ने और लक्ष्मी को भूल जाने के लिए कहती है क्योंकि वह भी उसे भूल गई है। हालाँकि, ऋषि कहता हैं कि भले ही वह मलिष्का के साथ जीवन में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन वह लक्ष्मी को कभी नहीं भूला पाएगा। मलिष्का और नीलम ऋषि के लक्ष्मी के प्रति प्यार और चिंता से चिढ़ जाती हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आयुष लक्ष्मी से मुलाकात करने आता है और लक्ष्मी से घर लौटने की विनती करता है। शुरुआत में, लक्ष्मी जाने से मना कर देती है लेकिन आयुष उसके सामने रो पड़ता है। जल्द ही, लक्ष्मी ओबेरॉय हाउस लौटने के लिए राजी हो जाती है। ऋषि को लक्ष्मी की वापसी के बारे में पता चलता है और वह उत्साहित हो जाता है। वह घर में लक्ष्मी के स्वागत की तैयारी शुरू कर देता है।

हे भगवान! क्या मलिष्का को लक्ष्मी की वापसी के बारे में पता चलेगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।