Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि ने लक्ष्मी से तोड़ा रिश्ता

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि ने लक्ष्मी से तोड़ा रिश्ता 41367

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी अपने दमदार ड्रामे के साथ दर्शको को लुभाने में सफल नजर आ रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि नीलम वीरेंद्र की हालत से परेशान रहती है और वह यह सब का कसूरवार लक्ष्मी को घोषित करती है।नीलम लक्ष्मी को खूब खरी खोटी सुनाती है और उसे मनहूश कहती हैं। इसके अलावा सौम्या का गुस्सा भी लक्ष्मी पर फुट पड़ता है। लक्ष्मी सौम्या को चेतावनी देती है और उससे कहती हैं, कि उसका सब्र का बांध टूट जाएगा। वहीं ऋषि भी यह सब सुनते रहता है और वह लक्ष्मी को देखकर भावुक हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि नीलम लक्ष्मी को बुरा भला कहते हुए घर से निकालने की कोशिश करती है। इसके अलावा ऋषि भी लक्ष्मी से सारे रिश्तों को तोड़ने का फैसला लेता है। वह लक्ष्मी को देखकर चिढ़ने लगता है और वीरेंद्र के साथ हुए हादसा का गुनहगार उसे घोषित करता है। जबकि दूसरी ओर मलिष्का की मां इस बात से परेशान है, कि ऋषि के परिवार वालों को उनकी सच्चाई कहीं पता न चल जाए।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।