Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम के जिद के आगे ऋषि ने टेके घुटने

Bhagya Lakshmi Spoiler: भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम के जिद के आगे ऋषि ने टेके घुटने 30873

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। जहां आप सभी ने अब तक देखा, लक्ष्मी और ऋषि के बीच प्यारी नोक-झोंक होती है और लक्ष्मी ऋषि का हाथ थामती है। बाद में, उनके घर पर शालू और बानी उनके लिए खाना लेकर आते हैं, जिसके बाद वे सभी मिलकर खाना खाते हैं। दूसरी ओर ओबेरॉय हाउस में सभी ऋषि को लेकर चिंतित रहते हैं, जिसपर वीरेंद्र परिवार से कहता हैं, कि जब तक लक्ष्मी ऋषि के साथ हैं, तब तक कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। हालांकि, इन सारी बातों को सुनकर नीलम चिढ़ जाती है और वह प्रण लेती हैं, कि जब तक ऋषि घर पर नहीं आएगा, तब तक वह खाना-पीना कुछ नहीं खाएगी। नीलम के अन्न-जल त्यागने से सभी परेशान हो जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सभी घर वाले नीलम को समझाना की कोशिश करते हैं, किंतु अब अपने जिद पर अड़ी रहती है। जबकि शालू और बानी लक्ष्मी को ऋषि के शादी करने की सलाह देते है। दूसरी ओर घर की सारी परेशानियों को देखते हुए वीरेंद्र आयुष से ऋषि और लक्ष्मी के ठिकाने की जानकारी लेता है और वह वहां पहुंच जाता है। वह वहां पहुंचकर ऋषि से मिलता है और उसे उसकी मां के जिद के बारे में बताता हैं, जिसपर ऋषि जवाब देते हुए कहता हैं, कि मां को जिद छोड़ने के लिए कहो और खाना खाने के लिए बोलो। इन सभी बातों को सुनकर लक्ष्मी ऋषि को घर वापस जाने की सलाह देती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।