Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि और आतंकवादियों की भिड़ंत

Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि आतंकवादियों का सामना करता है।
Bhagya Lakshmi Spoiler: Rishi and terrorists clash 12564

Bhagya Lakshmi: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों से काफी तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, मलिष्क-ऋषि डेट पर निकलते हैं। हालांकि, लक्ष्मी नाम की एक लड़की दुर्घटना शिकार होने वाली होती है। किंतु,ऋषि उसे बचाता है, और जल्द ही वह लक्ष्मी से मिलना चाहता है। ऋषि पार्लियामेंट एरिया में प्रवेश करता है और जानकारी मिलती हैं, कि आतंकियों ने लक्ष्मी को फंसा रखा है। पूर्व हैरान हो जाता है और लक्ष्मी के लिए चिंतित होता है।

लक्ष्मी से मिलने ऋषि संसद पहुंचता है। वह आतंकवादी से टकराता है लेकिन लक्ष्मी से मिलने के लिए दौड़ता है। ऋषि बाद वाले के सामने आता है और उससे पूछता है कि क्या वह सुरक्षित है। जल्द ही, लक्ष्मी उसे इयरफ़ोन के बारे में संकेत देती है और उसे आतंकवादी की योजना के बारे में बताती है। ऋषि एक ईयरफोन लेता है और बम विस्फोट की योजना के बारे में जान जाता है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि और लक्ष्मी हाथ मिलाते हैं और सभी को बम विस्फोट से बचाने का फैसला करते हैं। लक्ष्मी मंत्री को बचाने के लिए संसद प्रधान कार्यालय जाने का फैसला करती है। ऋषि आतंकियों को बेवकूफ बनाने जाता है। वह कुछ सुरक्षाकर्मियों के साथ आतंकवादी को रोकता है और उससे लड़ता है। ऋषि भी उसे बंदूक की नोंक पर पकड़ लेता है।

आगे क्या होगा? क्या ऋषि और लक्ष्मी मंत्री को बचा पाएंगे? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।