Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के कंधे पर टिकी ऋषि और मलिष्का की शादी

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के कंधे पर टिकी ऋषि और मलिष्का की शादी 26145

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में काफी तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। पिछले एपिसोड में जैसा कि आप सभी ने देखा, आयुष लक्ष्मी से मिलने आता है और लक्ष्मी से घर लौटने का अनुरोध करता है। शुरुआत में, लक्ष्मी जाने से मना करती है लेकिन आयुष उसके सामने रो पड़ता हैं, जिसके बाद वह ओबेरॉय हाउस लौटने के लिए सहमत हो जाती है। दूसरी ओर ऋषि को लक्ष्मी की वापसी के बारे में पता चलता है और वह यह खबर सुनते ही उत्साहित हो जाता है। वह घर में लक्ष्मी के स्वागत की तैयारी जुट जाता है।

ओबेरॉय हाउस में लक्ष्मी आती है। जबकि करिश्मा, नीलम और मलिश्का उसकी उसके वापसी से परेशान नाखुश रहती हैं। दादी, आयुष और वीरेंद्र उसका घर में स्वागत करते हैं। हालाँकि, लक्ष्मी घर लौटने का कारण बताती है। वह बताती हैं, कि वह ऋषि को उसकी शादी की बधाई देने के लिए आईं है और बाद में वह फिर घर छोड़कर चलीं जाएगी। लक्ष्मी ऋषि के कमरे में जाती है और ऋषि खुश होता है और उसे गले लगा लेता है। लक्ष्मी भावुक हो जाती है और बदले में ऋषि को गले लगा लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, ऋषि और पूरे परिवार से मिलने के बाद लक्ष्मी ओबेरॉय हवेली छोड़ने का फैसला करती है। जल्द ही, वीरेंद्र और दादी लक्ष्मी से एक अनुरोध करते हैं। वे उससे ऋषि और मलिष्का की शादी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी झिझकती हैं, लेकिन बाद में जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हो जाती है। ऋषि और वीरेंद्र लक्ष्मी के फैसले से खुश हैं।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।