Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के ओबेरॉय हवेली लौटने की असली वजह आईं सभी के सामने

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी के ओबेरॉय हवेली लौटने की असली वजह आईं सभी के सामने 26096

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) दर्शकों को लुभाने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, ऋषि और मलिष्का आभूषणों की खरीदारी के बाद घर वापसी करते हैं। नीलम ऋषि का परेशान चेहरा देखती है और उसे खुश रहने और अतीत को भूलने के लिए कहती है। वह अपने बेटे से जीवन में आगे बढ़ने और लक्ष्मी को भूल जाने के लिए कहती है क्योंकि वह भी उसे भूल गई है। हालाँकि, ऋषि कहता हैं कि भले ही वह मलिष्का के साथ जीवन में आगे बढ़ गए हैं, लेकिन वह लक्ष्मी को कभी नहीं भूला पाएगा। मलिष्का और नीलम ऋषि के लक्ष्मी के प्रति प्यार और चिंता से चिढ़ जाती हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आयुष लक्ष्मी से मुलाकात करने आता है और लक्ष्मी से घर लौटने की विनती करता है। शुरुआत में, लक्ष्मी जाने से मना कर देती है लेकिन आयुष उसके सामने रो पड़ता है। जल्द ही, लक्ष्मी ओबेरॉय हाउस लौटने के लिए राजी हो जाती है। ऋषि को लक्ष्मी की वापसी के बारे में पता चलता है और वह उत्साहित हो जाता है। वह घर में लक्ष्मी के स्वागत की तैयारियों में जुट जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में ओबेरॉय हाउस में लक्ष्मी प्रवेश करती है। जबकि करिश्मा, नीलम और मलिष्का उसकी वापसी से परेशान हो जाती हैं। दादी, आयुष और वीरेंद्र उसका घर में स्वागत करते हैं। हालाँकि, लक्ष्मी घर लौटने का कारण उजागर करने का फैसला करती है। वह बताती हैं, कि वह ऋषि को उसकी शादी की बधाई देने के लिए लौटीं है और अंत में घर से अलविदा कहने आई है। लक्ष्मी ऋषि के कमरे में जाती है और ऋषि खुश होता है और उसे गले लगा लेता है। लक्ष्मी भावुक हो जाती है और बदले में ऋषि को गले लगा लेती है।

हे भगवान! क्या ऋषि लक्ष्मी को रोकने में कामयाब होंगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।