Bhagya Lakshmi Spoiler: खतरे में ओबेरॉय परिवार, लक्ष्मी ने उठाया बड़ा कदम

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में, आप आप सभी देखेंगे कि ऋषि और आयुष के साथ पूरा ओबेरॉय परिवार आतंकवादियों के कब्जे में है।
Bhagya Lakshmi Spoiler: खतरे में ओबेरॉय परिवार, लक्ष्मी ने उठाया बड़ा कदम 51503

Bhagya Lakshmi Update: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई, जिसके कारण दर्शक स्क्रीन से बंधे हुए हैं। शो की कहानी के मुताबिक, होटल में आतंकवादियों ने एंट्री कर ली है, जिन्हे सीएम को मौत के घाट उतारने का काम सौंपा गया है। लेकिन, लक्ष्मी लगातार सीएम की जान बचाते रहती है और अपने परिवार को इन आतंकवादियों से छुपाती रहती है, मगर अब ये मुसीबत में फंस गए हैं। जी हां! आतंकवादियो ने ओबेरॉय परिवार को बंधक बना लिया है और इनसे सभी सदस्यों की बारी-बारी पिटाई होनी भी शुरू हो गई है। ऋषि अपने परिवार के लिए खड़ा होता है, मगर आतंकी उसपर भी हमला करना शुरू करते हैं। दूसरी ओर आयुष अपने परिवार की मदद करने की कोशिश में गुंडों से काफी मार खाता है।

ऋषि को आतंकियों से मार खाता देख पारो उनके आगे घुटने टेक देती है और उनसे रहम की भीख मांगती है। जल्दी ही करिश्मा और आंचल अपने परिवार को बचाने के लिए आती हैं। वह गोलीबारी के साथ घुसती है, मगर आतंकियों ने उन्हें भी अपने शिकंजे में फंसा लिया है। अब लक्ष्मी की बारी है, जो बार-बार सभी को बचाने की कोशिश करती है। आतंकियों की मांग है, कि अगर लक्ष्मी सीएम को मौत के घाट उतार देगी, तो वह उसके पूरे परिवार को बख्श देंगे। लक्ष्मी भी गुंडों के मुताबिक काम करने का फैसला कर चुकी है, मगर ऋषि लक्ष्मी को ऐसा करने से रोकता है। लेकिन, लक्ष्मी अपने परिवार और बच्चों को ऐसे मरते हुए नहीं देख सकती हैं, जिसके कारण वह सीएम को मारने का मन बना चुकी है।

क्या लक्ष्मी सच में सीएम को मौत के घाट उतार देगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।