Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम की हालत हुई खराब, ऋषि परेशान

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा, जहां नीलम की हालत खराब हो जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती हो कराया जाता है।
Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम की हालत हुई खराब, ऋषि परेशान 47951

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दर्शक देखेंगे कि ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) जन्मदिन की पार्टी के दौरान बाथरूम में फंस जाते हैं। बाद में, मलिष्का ने लक्ष्मी और उसकी बेटी पारो को अपनी चालाक योजना में फंसाने की फिराक में है। वह नीलम को नुकसान पहुंचाने और पारो पर दोष मढ़ने का फैसला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप देखेंगे कि नीलम केक के पास जाती है। जल्द ही, बैकग्राउंड में कांच की दीवार उसके ऊपर गिर जाती है, जैसा कि मलिष्का ने योजना बनाई थी, ताकि वह पारो को दोषी ठहरा सके। हालांकि, ये कैसे हुआ इसका अंदाजा किसी को नहीं है और नीलम की बहन आंचल डेकोरेटर्स पर आरोप लगा रही हैं।

दीवार गिरने पर नीलम को गंभीर चोट लग जाती है और जल्द ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। लेकिन उसका इतना खून बह चुका है कि अब उसे खून की जरूरत है, जिससे ऋषि काफी घबरा जाता है। दिलचस्प मोड़ यह है कि लक्ष्मी का ब्लड ग्रुप नीलम से मेल खाता है और वह रक्तदान करके उसे बचा लेगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।