Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि के लिए नीलम ने लिया प्रण, अन्न-जल का किया त्याग

Bhagya Lakshmi Spoiler: भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि के लिए नीलम ने लिया प्रण, अन्न-जल का किया त्याग 30832

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। जहां आप सभी ने अब तक देखा, नीलम ऋषि और मलिष्का की शादी के जिद पर अड़ी रहती है। जल्दी ही आयुष शालू को फोन करता है और वह उसे घर का सारा माजरा समझाता हैं। वह उसे बताता हैं, कि मलिष्का फिर से लौट आई है और नीलम मलिष्का और ऋषि की शादी की योजना में शामिल है।जबकि दूसरी ओर मखमली गद्दे पर सोने वाले ऋषि को जमीं पर सोने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और उसे काफी गर्मी भी लगती है। इसलिए लक्ष्मी कपड़े से ऋषि को हवा देती हैं, लेकिन नींद के कारण वह ऋषि पर गिर जाती है और दोनों में एक रोमांटिक मोमेंट के शिकार हो जाते है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि लक्ष्मी और ऋषि के बीच प्यारी नोक-झोंक होती है और लक्ष्मी ऋषि का हाथ थामती है। बाद में, उनके घर पर शालू और बानी उनके लिए खाना लेकर आते हैं, जिसके बाद वे सभी मिलकर खाना खाते हैं। दूसरी ओर ओबेरॉय हाउस में सभी ऋषि को लेकर चिंतित रहते हैं, जिसपर वीरेंद्र परिवार से कहता हैं, कि जब तक लक्ष्मी ऋषि के साथ हैं, तब तक कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। हालांकि, इन सारी बातों को सुनकर नीलम चिढ़ जाती है और वह प्रण लेती हैं, कि जब तक ऋषि घर पर नहीं आएगा, तब तक वह खाना-पीना कुछ नहीं खाएगी। नीलम के अन्न-जल छोड़ने से सभी परेशान हो जाते हैं।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।