Bhagya Lakshmi Spoiler: ओबेरॉय हवेली में लक्ष्मी की एंट्री के बाद नीलम ने घर छोड़ने का किया फैसला

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी का स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ओबेरॉय हवेली में लक्ष्मी की एंट्री के बाद नीलम ने घर छोड़ने का किया फैसला 26372

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में काफी तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। पिछले एपिसोड में जैसा कि आप सभी ने देखा,ओबेरॉय हाउस में लक्ष्मी की एंट्री होती है। जबकि करिश्मा, नीलम और मलिश्का उसकी उसके वापसी से परेशान नाखुश रहती हैं। दादी, आयुष और वीरेंद्र उसका घर में स्वागत करते हैं। हालाँकि, लक्ष्मी घर लौटने का कारण बताती है। वह बताती हैं, कि वह ऋषि को उसकी शादी की बधाई देने के लिए आईं है और बाद में वह फिर घर छोड़कर चलीं जाएगी। लक्ष्मी ऋषि के कमरे में जाती है और ऋषि खुश होता है और उसे गले लगा लेता है। लक्ष्मी भावुक हो जाती है और बदले में ऋषि को गले लगा लेती है।

बाद में, ऋषि और पूरे परिवार से मिलने के बाद लक्ष्मी ओबेरॉय हवेली छोड़ने का फैसला करती है। जल्द ही, वीरेंद्र और दादी लक्ष्मी से एक अनुरोध करते हैं। वे उससे ऋषि और मलिष्का की शादी की जिम्मेदारी लेने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी झिझकती हैं, लेकिन बाद में जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हो जाती है। ऋषि और वीरेंद्र लक्ष्मी के फैसले से खुश हैं।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, वीरेंद्र ऋषि की शादी की व्यवस्था की जिम्मेदारी लक्ष्मी के कंधों पर रखता है। इस अप्रत्याशित निर्णय से भावनाओं का तूफ़ान आ जाता है, विशेषकर नीलम के साथ, जो लक्ष्मी की संलिप्तता का पुरजोर विरोध करती है और कठोर रुख अपनाती है। टकराव तब तक बढ़ता जाता है जब तक दादी दृढ़ता से यह दावा नहीं कर देती कि लक्ष्मी आने का इंतजार कर रही है। नीलम का गुस्सा तेज़ हो जाता है और उसे घर छोड़ने का विकल्प चुनने पर मजबूर कर देती है। वीरेंद्र नीलम से बात करने की कोशिश करता है लेकिन वह अपना फैसले पर अड़ी रहती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।