Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम पर गुंडों ने किया हमला

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम पर गुंडों ने किया हमला 27433

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, मलिष्का गुस्से में भड़क जाती हैं, जब उसका चेहरा लाल हो जाता है और उसे पता चलता है कि उसने एक्सपायर्ड फाउंडेशन का प्रयोग अपने चहरे पर किया है। वह लगातार लक्ष्मी पर आरोप लगाने लगती हैं, कि यह उसकी ही साजिश है। इन सारी बातों को मद्देनजर रखते हुए नीलम और करिश्मा लक्ष्मी को तुरंत घर छोड़ने के लिए कहती हैं। किंतु, ऋषि उनकी बात को अनसुना करता है और वह लक्ष्मी को ओबेरॉय हाउस में रहने के लिए कहता है।

बाद में, नीलम, करिश्मा और मलिष्का सगाई के दिन हुई दुर्घटना के लिए उन्हें दोषी ठहराती हैं। जल्द ही, ऋषि मलिष्का के चहरे पर हुए लाल धब्बों के इलाज के लिए डॉक्टर को बुलाता है। डॉक्टर ओबेरॉय के घर आता है और उसका इलाज चालू करता है। धीरे-धीरे मलिष्का के चेहरे की लाली कम हो जाती है। मलिष्का खुश हो जाती है और अपने इस‌ खास दिन पर उसे बचाने के लिए ऋषि को गले लगा लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि और मलिष्का अपने सगाई समारोह के लिए नीचे आते हैं और मेहमान उनका स्वागत करते हैं। जल्द ही, जोड़ों को डांस फ्लोर की शोभा बढ़ाने और रोमांटिक समय बिताने के लिए अनुरोध किया जाता है। मलिष्का और ऋषि एक साथ डांस करते हैं, जिसके चलते आयुष और शालू में नाराजगी देखने को मिलती हैं। वे एक योजना तैयार करते हैं। इस बीच, नीलम सगाई समारोह के लिए अंगूठियां लेने अपने कमरे में जाती है। हालाँकि, वह कमरे के अंदर गुंडों को देखकर हैरान हो जाती है। नीलम और गुंडों के बीच एक बड़ा टकराव होता है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।