Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का की सच्चाई आईं घर वालों के सामने?

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का की सच्चाई आईं घर वालों के सामने? 28781

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, ऋषि अपने दोस्त की मदद से उस जगह के लॉकेशन को प्राप्त करता हैं, जहां लक्ष्मी कैद है और वहां जाने के लिए रवाना हो जाता है। लेकिन, रस्ते में उसकी गाड़ी खराब हो जाती हैं, जिसके कारण वह परेशान हो जाता है। दूसरी ओर, विक्रांत शालू और आयुष के गले पर चाकू रखकर लक्ष्मी को शादी के लिए मजबूर करता है। किंतु, अचानक ऋषि की एंट्री होती है और वह गुंडों को धूल चटाने की प्लानिंग करने लगता हैं। जल्दी ही वह विरेंद्र को अपना लाइव लॉकेशन भेजता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि बेहद चालाकी से उस जगह पहुंचता हैं, जहां विक्रांत लक्ष्मी के साथ शादी करने के लिए जिद करते रहता है। जल्दी ही ऋषि सभी के समाने आता है और विक्रांत उसे देखकर गुस्सा हो जाता है। किंतु, नशे में धूत विक्रांत बार-बार पंडित से कहता हैं, कि शादी के रस्में जल्दी से खत्म करें। दूसरी ओर मलिष्का को डर सताते रहता हैं, कि कहीं उसका पोल खुल न जाएं। इसलिए वह वहां से भागने का फैसला करती है। हालांकि, जैसे ही वह वहां से निकलने लगती हैं, उसके सामने ओबेरॉय फैमिली आ जाती है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या मलिष्का की सच्चाई सबके सामने आएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।