Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का ने चली नई चाल, लक्ष्मी को जलाने के लिए चली बडी चाल

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का ने चली नई चाल, लक्ष्मी को जलाने के लिए चली बडी चाल 25662

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों से काफी दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। जैसा कि आप सभी ने अब तक देखा, रानो लक्ष्मी को घर वापस देखकर चिंतित हो जाती है लेकिन वह उससे कहती है कि उसे अपने जीवन में नई शुरुआत करनी चाहिए। लक्ष्मी के घर लौटने के बाद शालू और बानी उसके साथ कुछ पल व्यतीत करते हैं। अगली सुबह, ऋषि उठता है और मलिष्का (मायरा मिश्रा) उससे मिलने आती है। हालाँकि, ऋषि (रोहित सुचांती) मलिष्का से लक्ष्मी के गायब होने के बारे में सवाल करता है।

लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) उसी ज्वेलरी स्टोर में नौकरी करती है, जिसमें वह पहले काम करती थी। इस बीच, ऋषि लक्ष्मी को घर लाने का फैसला करता है। ऋषि लक्ष्मी को लेने जाता हैं, लेकिन उसे एक दुकान पर आइसक्रीम खरीदते हुए देख लेता है। ऋषि अपनी कार से उतरते हैं और लक्ष्मी से बात करता हैं। वह उससे घर लौटने का अनुरोध करता है। हालाँकि, लक्ष्मी ओबेरॉय हाउस आने से मना कर देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, मलिष्का और ऋषि उसी आभूषण की दुकान में कदम रखते हैं जहां लक्ष्मी काम करती रहती है। लक्ष्मी को देखते ही, मलिष्का उसे ईर्ष्यालु बनाने के अवसर का लाभ उठाती है। चमचमाते गहनों के प्रदर्शन के बीच, मलिष्का जानबूझकर एक शानदार मंगलसूत्र चुनती है, उसके इरादे स्पष्ट होते हैं क्योंकि वह लक्ष्मी पर सूक्ष्मता से ताना मारती है। नाटक में जोड़ते हुए, वह ऋषि से अपने गले में चयनित मंगलसूत्र पहनने के लिए कहती है, जबकि वह लक्ष्मी की प्रतिक्रिया को उत्सुकता से देखती रहती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।