Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का की ख़राब हुई शक्ल, लक्ष्मी पर लगें गंभीर आरोप

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: मलिष्का की ख़राब हुई शक्ल, लक्ष्मी पर लगें गंभीर आरोप 27017

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी मलिष्का को ड्रेस पहनाने और मेकअप करने में सहायता करती हैं, जिसके बाद मलिष्का लक्ष्मी के सामने खुद को आयने में देखकर इतराने लगती है और कहती हैं, कि ऋषि की नजरें सिर्फ़ और सिर्फ़ मेरी ओर रहेंगी। हालांकि, कुछ देर बाद मलिष्का ऋषि के कमरे में जाती हैं, तो वह देखती हैं, कि लक्ष्मी और ऋषि बेहद करीब रहते हैं और यह सब देखकर उसे जलन होने लगती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, शालू बानी से कहती हैं, कि वे ऋषि और लक्ष्मी को फिर से एक करने की योजना के लिए पुरी तरह से तैयार हैं और उनकी किस्मत एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। दूसरी ओर, मलिष्का गुस्से में भड़क जाती हैं, जब उसका चेहरा लाल हो जाता है और उसे पता चलता है कि उसने एक्सपायर्ड फाउंडेशन का प्रयोग अपने चहरे पर किया है। वह लगातार लक्ष्मी पर आरोप लगाने लगती हैं, कि यह उसकी ही साजिश है। इन सारी बातों को मद्देनजर रखते हुए नीलम और करिश्मा लक्ष्मी को तुरंत घर छोड़ने के लिए कहती हैं। किंतु, ऋषि उनकी बात को अनसुना करता है और वह लक्ष्मी को ओबेरॉय हाउस में रहने के लिए कहता है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या लक्ष्मी और ऋषि एक हो पाएंगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।