Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी और ऋषि को अलग करने के विक्रांत से हाथ मिलाएगी मलिष्का?

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी और ऋषि को अलग करने के विक्रांत से हाथ मिलाएगी मलिष्का? 26582

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। जैसा कि आप सभी ने अब तक देखा, कि ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ओबेरॉय हाउस छोड़ने और रानो हाउस में रहने के बाद दोनों को एक-दूसरे की यादें सताती है।

तमाम ड्रामे के बीच, नीलम ऋषि और मलिष्का (मायरा मिश्रा) की शादी की घोषणा करती है और सभी उनकी शादी की तैयारियों में जुट जाते है। अपनी शादी की खबर सुनने के बाद, लक्ष्मी सिर्फ ऋषि को बधाई देने के लिए घर गई थी, लेकिन दादी और वीरेंद्र (उदय टिकेकर) के अनुरोध पर, उसने शादी की सभी तैयारियों में भी हाथ बंटाने का फैसला किया और ओबेरॉय हाउस में रूकने के अनुरोध को स्वीकारा। इस फैसले से नीलम (स्मिता बंसल), मलिष्का और करिश्मा (पारुल चौधरी) भड़क जाती है और नीलम गुस्से में घर छोड़ने का फैसला करती है। हालांकि, वीरेंद्र उसे वहीं रुकने के लिए मनाने में कामयाब हो जाता है।

इस बीच, जैसे-जैसे शादी की तैयारियां शुरू होती हैं, लक्ष्मी और ऋषि का एक-दूसरे के लिए प्यार और भी गहरा होता जाता हैं, जिसे मलिष्का ने भी नोटिस किया। इस डर से कि इससे ऋषि से शादी करने की उसकी संभावनाएँ ख़तरे में पड़ सकती हैं, मलिष्का को जोड़े को अलग करने में मदद के लिए विक्रांत (मोहित मल्होत्रा) की ओर रुख करते देखा जाएगा। आने वाले एपिसोड में वे लक्ष्मी को अपने रास्ते से हटाने की योजना बनाते नजर आएंगे।

लेकिन क्या वे ऋषि और लक्ष्मी को अलग कर पाएंगे? और क्या मलिष्का और विक्रांत उसे मारने में सफल होंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।