Bhagya Lakshmi Spoiler: दुविधा में फंसीं लक्ष्मी, शालू और आयुष की जान बचाने के लिए विक्रांत के साथ करनी पड़ेगी शादी

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: दुविधा में फंसीं लक्ष्मी, शालू और आयुष की जान बचाने के लिए विक्रांत के साथ करनी पड़ेगी शादी 28552

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, विक्रांत के साथ मिलकर मलिष्का लक्ष्मी का किडनैप करवाती हैं, जिसे जानने के बाद लक्ष्मी को झटका लगता है। दूसरी ओर, आयुश और शालू सड़क पर लक्ष्मी की खोजबीन शुरू करते हैं। लेकिन, उन्हें कोई ऐसी जगह नहीं मिलती जहां, लक्ष्मी को छुपाया जा सके। किंतु, जल्दी ही उन्हें लक्ष्मी के ठिकाने की खबर मिलती है और वह वहां पहुंच जाते है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि आयुष और शालू बेहद बहादुरी से एक गुंडे का फोन छिनकर ऋषि को बताते हैं, कि लक्ष्मी का किडनैप हो गया है और लक्ष्मी उन्हें मिल गई। किंतु, फोन आधे बात पर ही कट हो जाता है। जल्दी ही विक्रान्त दुल्हे का कपड़ा पहनकर लक्ष्मी के सामने आता है और वह उसे उसके संग सात फेरे लेने के लिए कहता है। वह कहता हैं, कि आयुष और शालू उसके चंगुल में है अगर वह उसके साथ शादी नहीं करेंगी, तो वह उन्हें जान से मार डालेगा।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या ऋषि लक्ष्मी को बचा पाएगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।