Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी ने विक्रांत को जड़ा थप्पड़

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी ने विक्रांत को जड़ा थप्पड़ 24225

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) , में काफी ड्रामा देखा जा रहा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी और विक्रांत ने एक अप्रत्याशित विराम लिया क्योंकि लक्ष्मी ऋषि की सुरक्षा के डर से सहम गई थी। शादी की पाँच कसमें ख़ाने के बाद, उसे अचानक एक एहसास हुआ, जिससे वह परेशान हो गई। खुशी भरे समारोह के बीच, लक्ष्मी ने ऋषि के जीवन पर मंडरा रहे खतरे को प्रकट करने के लिए बहादुरी से कार्यवाही को बाधित किया।

लक्ष्मी रोने लगती है और ऋषि से किया वादा याद करती है। इसी बीच ऋषि भी जाग जाता है और गुंडों से जमकर मुकाबला करता है। जल्द ही, वह सभी को हराकर ओबेरॉय हवेली में एंट्री करता है। ऋषि को सुरक्षित देखकर लक्ष्मी खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। ऋषि भी लक्ष्मी को देखकर गले लग जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, ऋषि विक्रांत के इरादों के खिलाफ खड़ा होने का फैसला करता है। ऋषि विक्रांत के छिपे हुए इरादों को सबके सामने उजागर कर देता है, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि वह उसे लक्ष्मी से शादी नहीं करने देगा। टकराव तेजी से दोनों के बीच शारीरिक झगड़े में बदल जाता है, क्योंकि गर्म शब्द तीखी लड़ाई में बदल जाते हैं। विक्रांत ने ऋषि को लक्ष्मी के साथ उसकी शादी की योजना में बाधा डालने के लिए जान से मारने की धमकी दी। हालाँकि, ऋषि के साथ बुरे व्यवहार के लिए लक्ष्मी विक्रांत को थप्पड़ जड़ देती है।

हे भगवान! क्या लक्ष्मी शादी रद्द कर देगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।