Bhagya Lakshmi Spoiler: किडनैपर को देखकर लक्ष्मी हुई हैरान

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: किडनैपर को देखकर लक्ष्मी हुई हैरान 28168

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी को बचाने के लिए ऋषि नीचे आता है और वह देखता हैं, कि गुंडे परिवार के साथ लक्ष्मी पर बंदूक तानकर खड़े हैं। ऋषि गुंडे को देखता है और उसपर बरस पड़ता है। दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है और गुंडे के हाथ से ऋषि बंदूक़ छिनने की कोशिश करता है। जल्दी ही लाइट चली जाती है और सभी को बंदूक़ की गोली चलने की आवाज सुनाई देती हैं, जिसके बाद वे सभी देखते हैं, कि ऋषि नीचे गिरा है। लेकिन, जब लाइट आती हैं, तो सभी देखते हैं, कि गुंडे भाग गए रहते हैं और ऋषि को कुछ नहीं हुआ है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि लक्ष्मी का किडनैप हो जाता हैं, जिसकी भनक ऋषि को लग जाती है। घर में नीलम और मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ रहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता हैं, कि यह सब बस लक्ष्मी की चाल है। दूसरी ओर गुंडे लक्ष्मी की खातिरदारी करते हुए कहते हैं, कि बॉस ने कहा हैं, कि इसे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। जल्दी ही बॉस के रूप में एक लड़की की एंट्री होती हैं, जिसे देखकर लक्ष्मी दंग रह जाती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! लक्ष्मी का किडनैप किसने किया है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।