Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि के बाहों में समाई लक्ष्मी, दोनों के बीच बना रोमांटिक मोमेंट

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि के बाहों में समाई लक्ष्मी, दोनों के बीच बना रोमांटिक मोमेंट 26813

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी के घर में आने से नीलम आग बबूला हो उठती है और वह घर छोड़ने का फैसला करती है। लेकिन, फिर भी लक्ष्मी बार-बार घर से जाने का जिद करती हैं, जिसपर नीलम जवाब देते हुए कहती हैं, कि नहीं लक्ष्मी कोई जरूरत नहीं हमें तुम्हारी मेहरबानी की। हम तो जा रहे हैं घर छोड़कर और मेरे जाने के बाद घर में शांति ही शांति हो जाएंगी‌। सभी घरवाले मिलकर नीलम को रोकने की खूब कोशिश करते है। किंतु, वह फैसले पर अड़ी रहती है। किंतु, दादी नीलम को मनाने में सफल हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, नीलम दादी और वीरेंद्र से कहती हैं, कि ऋषि और लक्ष्मी का भाग्य एक नहीं हो सकता है और न होगा। वह आगे कहती हैं, कि वे इस जन्म में तो एक नहीं हो सकते। दूसरी ओर, मलिष्का ऋषि और अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित रहती है और वह सोचती हैं, कि ऋषि को अब लक्ष्मी उससे नहीं छीन सकती। जल्दी ही, लक्ष्मी और ऋषि एक दूसरे से टकराते हैं और दोनों एक दूसरे को पकड़ लेते है। ऋषि कपड़ा पहनते रहता है और उसका मुंह उसमें फंस जाता हैं, जिस दौरान लक्ष्मी उसके बाहों में आ जाती है और दोनों में एक प्यारा मोमेंट शुरू हो जाता है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या लक्ष्मी और ऋषि एक हो पाएंगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।