Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी को मिली पारो, शालू पर फूटा गुस्सा

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में लक्ष्मी में पारो गायब हो जाती है, जिसे लक्ष्मी खोज निकालती है।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी को मिली पारो, शालू पर फूटा गुस्सा 48407

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ दिनों से काफी मजेदार ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। शो की कहानी के मुताबिक, शालू और आयुष पारो को बाल सुधार गृह जाने से बचाने के लिए उसे गायब कर देते हैं। दूसरी ओर ऋषि और लक्ष्मी की खोजबीन करते हैं, मगर वह उन्हें कहीं भी नहीं मिलती है। इसके अलावा मलिष्का को ऋषि से जलन होने लगती है, क्योंकि उसने वकील के सामने लक्ष्मी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार किया है। बाद में, नीलम अस्पताल से घर लौटती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि लक्ष्मी को किसी तरह पारो के बारे में पता चल जाता है और वह उसे मिलते ही गले लगा लेती है। वह पारो से कोर्ट से गायब होने पर सवाल करती है, जिससे उसे पता चलता है कि पारो भागी नहीं, बल्कि शालू ने भागने की योजना बनाई थी। लक्ष्मी शालू को पारो के साथ भागने की मूर्खतापूर्ण योजना के लिए फटकार लगाती है, क्योंकि इससे वह दोषी साबित हो सकती है। लेकिन शालू लक्ष्मी की बात नहीं सुनती और आखिरकार उसे समझाती है कि पारो को बचाने का यही एकमात्र तरीका है, वरना मलिष्का पारो को बाल सुधार गृह भेजवा देगी।

लक्ष्मी शालू की बात मान जाती है और शालू की दोस्त इशिता की मदद से उसके गांव जाती है। लक्ष्मी गांव में इशिता की शादी में शामिल होती है जहां हर कोई लक्ष्मी और पारो का साथ देने के लिए तैयार है। यह देखना दिलचस्प होगा कि शालू इस स्थिति को कैसे संभालेगी और क्या ऋषि लक्ष्मी और पारो का पता लगा पाएगा।

शो से जुड़े नए अपडेट के बारे में जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।