Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी ने तोड़ी विक्रांत के साथ शादी

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
जाने आज यानी 11 अगस्त का राशिफल मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन 24328

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi), दर्शकों को अपनी मनोरंजक कहानी से बांधे रखने में सक्षम है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) रोने लगती है और उसे ऋषि से किया हुआ वादा याद आता जाता है। इसी बीच ऋषि भी को भी होश आता है और वह गुंडों से भिड़ जाता है। जल्द ही, वह सभी को हराकर ओबेरॉय हवेली में एंट्री करता है। ऋषि को सुरक्षित देखकर लक्ष्मी खुश हो जाती है और उसे गले लगा लेती है। ऋषि (रोहित सुचांती) भी लक्ष्मी को देखकर उसे गले लगा लेता है।

ऋषि विक्रांत (मोहित मल्होत्रा) के इरादों के खिलाफ खड़ा होने का फैसला करता है। ऋषि विक्रांत के छिपे हुए इरादों को सबके सामने उजागर करता है, जिससे यह साफ हो जाता हैं, कि वह उसे लक्ष्मी से शादी नहीं करने देगा। टकराव तेजी से बढ़ता जाता है और दोनों में हाथापाई हो जाती है। विक्रांत ऋषि को लक्ष्मी के साथ उसकी शादी की योजना में बाधा डालने के लिए जान से मारने की धमकी देता है। हालाँकि, ऋषि के साथ बुरे व्यवहार के लिए लक्ष्मी विक्रांत को थप्पड़ जड़ती है।

अब आने वाले एपिसोड में, ऋषि पूरे परिवार के सामने विक्रांत की सच्चाई उजागर करता है। वह विक्रांत और सलोनी की शादी की तस्वीरें सभी को भेजता है। आखिर में, विक्रांत भी सलोनी (श्रद्धा जयसवाल) से शादी करने की बात को स्वीकारता है। सभी सबूतों को देखते हुए, लक्ष्मी अंततः विक्रांत के साथ शादी तोड़ देती है।

हे भगवान! क्या लक्ष्मी ऋषि से दोबारा शादी करेगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।