Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम की जान बचाने पहुंची लक्ष्मी

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: नीलम की जान बचाने पहुंची लक्ष्मी 27627

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, नीलम, करिश्मा और मलिष्का सगाई के दिन हुई दुर्घटना के लिए उन्हें दोषी ठहराती हैं। जल्द ही, ऋषि मलिष्का के चहरे पर हुए लाल धब्बों के इलाज के लिए डॉक्टर को बुलाता है। डॉक्टर ओबेरॉय के घर आता है और उसका इलाज चालू करता है। धीरे-धीरे मलिष्का के चेहरे की लाली कम हो जाती है। मलिष्का खुश हो जाती है और अपने इस‌ खास दिन पर उसे बचाने के लिए ऋषि को गले लगा लेती है।

बाद में, ऋषि और मलिष्का अपने सगाई समारोह के लिए नीचे आते हैं और मेहमान उनका स्वागत करते हैं। जल्द ही, जोड़ों को डांस फ्लोर की शोभा बढ़ाने और रोमांटिक समय बिताने के लिए अनुरोध किया जाता है। मलिष्का और ऋषि एक साथ डांस करते हैं, जिसके चलते आयुष और शालू में नाराजगी देखने को मिलती हैं। वे एक योजना तैयार करते हैं। इस बीच, नीलम सगाई समारोह के लिए अंगूठियां लेने अपने कमरे में जाती है। हालाँकि, वह कमरे के अंदर गुंडों को देखकर हैरान हो जाती है। नीलम और गुंडों के बीच एक बड़ा टकराव होता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि नीलम गुंडों को अपने कमरे के अंदर बंद करती है और अपनी जान बचाने के लिए भागती है। हालाँकि, उसका ब्लड प्रेशर डाउन हो जाता है और वह असहज महसूस करने लगती है। नीलम ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और किसी के आने की कामना की। लक्ष्मी, जो कमरे से गुज़रती है, किसी की परछाई देखती है और दरवाज़ा खोल देती है। लक्ष्मी, नीलम को अर्ध-बेहोशी की हालत में देखती है और चौंक जाती है। नीलम, लक्ष्मी को गुंडों के बारे में चेतावनी देने की कोशिश करती है लेकिन बेहोश हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।