Bhagya Lakshmi Spoiler: किरण ने छुपाया मलिष्का का सच

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: किरण ने छुपाया मलिष्का का सच 29092

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, लक्ष्मी ऋषि को देख लेती है और वह इशारा देने के लिए अपने अंगूठी उसकी ओर फेंकती है। जल्दी ही ऋषि कमरे में एंट्री करता है और विक्रांत की धुलाई करता है। मलिष्का यह सब देखकर डर जाती है और वह वहां से भागना लगती हैं, लेकिन वह अपनी मां यानी किरण से टकराती हैं, जिसके बाद किरण मलिष्का के सच को छुपाने की कोशिश करती है। हालांकि, विक्रांत गिरफ्तार होने से पहले मलिष्का को सभी के समाने बेनकाब कर देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि मलिष्का डरी हुई एक ही जगह खड़ी रहती है और वह सोचती हैं, कि अब ऋषि उसके साथ शादी नहीं करेगा। किंतु, किरण कहती हैं, कि अभी-भी हमारे पास मौका हैं, बाज़ी पलटने का। इसलिए वह उसे सामान्य रहने के लिए कहती हैं। थोड़ी ही देर में, सभी घर पहुंचते हैं और वह किरण मलिष्का का सच छुपाने के लिए सभी से कहती हैं, कि विक्रांत मलिष्का से नफ़रत करता हैं, इसलिए उसने यह सब कहां‌। आगे वह सभी से कहती हैं, कि विक्रांत नहीं चाहता हैं, कि ऋषि और मलिष्का की शादी हो।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे क्या होगा?
क्या किरण के झांसे में परिवार वाले आएंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।