Bhagya Lakshmi Spoiler: किरण को पता चली मलिष्का की सच्चाई?

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: Kiran finds out Malishka's truth? 28952

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, ऋषि बेहद चालाकी से उस जगह पहुंचता हैं, जहां विक्रांत लक्ष्मी के साथ शादी करने के लिए जिद करते रहता है। जल्दी ही ऋषि सभी के समाने आता है और विक्रांत उसे देखकर गुस्सा हो जाता है। वह जल्दी ही एक चला चलता हैं और लक्ष्मी को लेकर गायब हो जाता है। वह ऋषि को चकमा देने के लिए सलोनी को दुसरे गाड़ी में भेजता है।
दूसरी ओर मलिष्का को डर सताते रहता हैं, कि कहीं उसका पोल खुल न जाएं। इसलिए वह वहां से भागने का फैसला करती है। हालांकि, जैसे ही वह वहां से निकलने लगती हैं, उसके सामने ओबेरॉय फैमिली आ जाती है। किंतु, वह उन्हें चकमा देने में सफल हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि लक्ष्मी को खोजने के लिए बाइक लेता है और रवाना होनी की तैयारी करता है। हालांकि, उसका दिल कहता हैं, कि लक्ष्मी उसके आस-पास ही है कहीं। दूसरी ओर किरण लॉकेशन पर आती हैं, जहां से मलिष्का भागने की तैयारी करती रहती है। अचानक मलिष्का किरण से टकराती है और उसे शक हो जाता हैं, कि मलिष्का विक्रांत के साथ काम मिली हुई है।

एक नजर नीचे डालें-

क्या मलिष्का की सच्चाई सबके सामने आएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।