Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि और लक्ष्मी को एक करने के लिए दादी ने बनाया प्लान

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: ऋषि और लक्ष्मी को एक करने के लिए दादी ने बनाया प्लान 26987

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, नीलम दादी और वीरेंद्र से कहती हैं, कि ऋषि और लक्ष्मी का भाग्य एक नहीं हो सकता है और न होगा। वह आगे कहती हैं, कि वे इस जन्म में तो एक नहीं हो सकते। दूसरी ओर, मलिष्का ऋषि और अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित रहती है और वह सोचती हैं, कि ऋषि को अब लक्ष्मी उससे नहीं छीन सकती। जल्दी ही, लक्ष्मी और ऋषि एक दूसरे से टकराते हैं और दोनों एक दूसरे को पकड़ लेते है। ऋषि कपड़ा पहनते रहता है और उसका मुंह उसमें फंस जाता हैं, जिस दौरान लक्ष्मी उसके बाहों में आ जाती है और दोनों में एक प्यारा मोमेंट शुरू हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, लक्ष्मी और ऋषि को अपनी पुरानी बातें याद आने लगती है धन्य ऋषि लक्ष्मी से कहता हैं, कि मुझे तुम्हारी आंखों में प्यार दिख रहा है। दूसरी ओर दादी लक्ष्मी और ऋषि को एक करने के लिए एक तरकीब सोचती है और उसे अंजाम देने का फैसला करती है। जल्दी ही मलिष्का लक्ष्मी के सामने ऋषि को लुभाने के लिए सजती संवरती है और उससे कहती हैं, कि ऋषि की नजरें सिर्फ़ और सिर्फ़ मेरी ओर रहेंगी। हालांकि, कुछ देर बाद मलिष्का ऋषि के कमरे में जाती हैं, तो वह देखती हैं, कि लक्ष्मी और ऋषि बेहद करीब रहते हैं और यह सब देखकर उसे जलन होने लगती है।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! क्या लक्ष्मी और ऋषि एक हो पाएंगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।