Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी और नीलम के बीच छिड़ी शब्दों की जंग

Bhagya Lakshmi Spoiler: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर।
Bhagya Lakshmi Spoiler: लक्ष्मी और नीलम के बीच छिड़ी शब्दों की जंग 29231

Bhagya Lakshmi Spoiler: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सोनिया सभी से कहती हैं, कि ऋषि और मलिष्का के शादी के तारीख़ में कोई बदलाव नहीं हुआ हैं, दोनों उस ही दिन सात फेरे लेंगे, जिस दिन उनकी तारीख़ को नक्की किय गया है, जिसके बाद सभी दंग रह जाते है। ऋषि सोनिया की बातों को सुनकर उदास हो जाता है। जल्दी ही नीलम भी ऋषि के सामने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहती हैं, कि वह जल्द से जल्द मलिष्का के साथ ब्याह रचा ले।‌ जबकि रानो का शालू से कहना हैं, कि ऋषि कभी-भी लक्ष्मी से अपने दिल की बात जाहिर नहीं कर पाएगा और नीलम कभी-भी लक्ष्मी को बहू के रूप में नहीं देखना चाहती है।
लेकिन, शालू और बानी के ओबेरॉय हवेली में आने के बाद, दादी ऋषि और लक्ष्मी को एक करने की तैयारियों में जुट गई है। दादी, शालू, बानी आयुष और वीरेंद्र हाथ मिलाते हैं, कि वे ऋषि और लक्ष्मी को मिलाकर ही रहेंगे। दूसरी ओर, मलिष्का, सोनल, सोनिया, नीलम और करिश्मा भी शादी को बिना किसी दिक्कत के जल्द से जल्द पूरा करने के लिए हाथ मिलाते हैं।

लक्ष्मी और नीलम के बीच छिड़ी शब्दों की जंग

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में आकर्षक ड्रामा ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जहां आप सभी देखेंगे कि नीलम लक्ष्मी को लगातार ताना मारते रहती हैं, जिसके बाद लक्ष्मी नीलम से कहती हैं, कि उसे घर में लाने वाली कोई और नहीं बल्कि नीलम खुद है। इसके अलावा वह उसे कहती हैं, कि उसने कभी लक्ष्मी को एक लड़की के रूप में इज्जत नहीं दिया, जिसके कारण नीलम हक्का बक्का रह जाती है। दूसरी ओर आयुष ऋषि के कमरे जाता है और उसे समझाता हैं, कि वह बिना मर्जी के मलिष्का के साथ शादी कर रहा है। वह उसे कहता हैं, कि सिर्फ अपने दिल की सुने।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।