Bhagya Lakshmi: शालू और आयुष ने लक्ष्मी से किया वादा

Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी में शालू और आयुष लक्ष्मी से वादा करते हैं।
Bhagya Lakshmi: Shalu and Ayush make a promise to Lakshmi 11927

Bhagya Lakshmi: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को टेलिविजन से बांधकर रखने में सक्षम है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया हैं, जिसपर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है। कहानी के अनुसार, ऋषि लक्ष्मी और विक्रांत को शादी की बधाई देता है। विक्रांत ने ऋषि को धन्यवाद दिया और ऋषि भावुक हो गया। नीलम विक्रांत और लक्ष्मी की शादी की तारीख तय करने का फैसला करती है। इसलिए, वह पंडितजी को घर पर बुलाती है। हालांकि, पंडित नीलम को चेतावनी देता है और उसे विक्रांत और लक्ष्मी की शादी में बड़ी परेशानी के बारे में बताता है। नीलम चिंतित हो जाती है। जल्द ही, पंडित नीलम से लक्ष्मी-विक्रांत और मलिष्का-ऋषि की शादी एक ही तारीख पर करने के लिए कहते हैं। नीलम इससे सहमत हैं।

पुजारी नीलम को बताते हैं, कि ऋषि का मारकेश दोष अब लक्ष्मी की कुंडली में स्थानांतरित हो गया है। वह यह भी बताता है कि आज लक्ष्मी की जान खतरे में है। नीलम ऋषि को पुजारी द्वारा दी गई चेतावनी के बारे में नहीं बताती है। जल्द ही, ऋषि लक्ष्मी को मिलने के लिए भेजने का फैसला करता है। नीलम लक्ष्मी को जाने के लिए कहती है क्योंकि इससे वह परिवार से दूर रहेगी और परिवार सुरक्षित रहेगा।

आने वाले एपिसोड में लक्ष्मी ऋषि से मिलने की तैयारी करती है। शालू और आयुष कमरे में प्रवेश करते हैं और लक्ष्मी से बात करने का फैसला करते हैं। शालू बताती है कि वह नहीं चाहती कि लक्ष्मी की शादी विक्रांत से हो। हालाँकि, लक्ष्मी उनसे वादा करने के लिए कहती है कि वे विक्रांत के साथ उसकी शादी नहीं रोकेंगे। दोनों को लक्ष्मी का वादा करने के लिए मजबूर किया जाता है।

आगे क्या होगा? क्या लक्ष्मी और विक्रांत की शादी रोक देगा ऋषि? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।