भाग्य लक्ष्मी सीरियल की आगामी कहानी: ऋषि और लक्ष्मी बने राधा कृष्ण, मलिष्का ने रची साजिश

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब ऋषि और लक्ष्मी राधा कृष्ण बन जाएंगे।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल की आगामी कहानी: ऋषि और लक्ष्मी बने राधा कृष्ण, मलिष्का ने रची साजिश 51614

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के जीवन में बड़े मोड़ देखे हैं। लक्ष्मी ऋषि से पारो का बचपन न देखने देने और एक भावनात्मक क्षण में उन्हें करीब लाने के लिए माफ़ी मांगती है। दूसरी ओर, मलिष्का को लक्ष्मी से ईर्ष्या होती है और वह उसे ऋषि के जीवन से खत्म करने की योजना बनाती है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि भावुक हो जाता है और लक्ष्मी को उसके शयनकक्ष में देखने आता है। वह सोते समय लक्ष्मी की आराधना करता है। वह उसे देखता है और अद्भुत महसूस करता है। ऋषि को सोते समय भी लक्ष्मी सुंदर लगती है और वह उसके पास बैठता है। बाद में, लक्ष्मी सुबह उठती है और ऋषि को देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है। इसके साथ ही, वह पारो, रोहन और नीलम की आवाज़ें लक्ष्मी के कमरे की ओर आती हुई सुनती है।

जल्द ही, नीलम बच्चों के साथ कमरे में प्रवेश करती है। पारो और रोहन लक्ष्मी को जन्माष्टमी समारोह की तैयारी करने का आदेश देते हैं। वे नीलम से लक्ष्मी को वह पोशाक पहनने का आदेश देने के लिए कहते हैं जो उन्होंने उसके लिए खरीदी है। नीलम ने लक्ष्मी से वही पोशाक पहनने के लिए कहा जो बच्चों ने खरीदी है, क्योंकि बच्चों की खुशी से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है। हालाँकि, रोहन को कुछ गड़बड़ लगती है, और वह अलमारी खोलता है जहाँ से ऋषि बाहर आता है, जिससे एक अजीब लेकिन प्रफुल्लित करने वाला दृश्य बनता है।

बाद में, एक बड़ा जन्माष्टमी उत्सव आयोजित किया जाता है, और ऋषि और लक्ष्मी राधा और कृष्ण की तरह तैयार होते हैं। उत्सव के दौरान, ऋषि और लक्ष्मी एक साथ नृत्य करते हैं, जिससे दर्शक आश्चर्यचकित रह जाते हैं। दूसरी ओर, मलिष्का भी ऋषि के लिए राधा की तरह तैयार होती है और उसे लक्ष्मी से ईर्ष्या होती है। मलिष्का ऋषि और लक्ष्मी को अलग करने की साजिश रचती है।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?