भाग्य लक्ष्मी सीरियल की आगामी कहानी: मलिष्का की लक्ष्मी से बहस, शालू की जिंदगी में आया एक अनजान आदमी

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब मलिष्का लक्ष्मी से बहस करेगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल की आगामी कहानी: मलिष्का की लक्ष्मी से बहस, शालू की जिंदगी में आया एक अनजान आदमी 51657

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों को मलिष्का द्वारा लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के खिलाफ साजिश रचने के इर्द-गिर्द घूमते हुए एक आकर्षक नाटक देखने को मिलता है। मलिष्का जन्माष्टमी समारोह की तैयारी करती है, जहां लक्ष्मी सजावट कर रहे लोगों से झूले को दूसरी तरफ स्थानांतरित करने के लिए कहती है, जिस पर मलिष्का क्रोधित हो जाती है और उससे लड़ती है। सोक आंचल और करिश्मा आती हैं और मलिष्का उनसे लक्ष्मी के बारे में शिकायत करती है।

आगामी एपिसोड में, आंचल लक्ष्मी को ताना मारती है और उससे सवाल करती है कि वह हमेशा श्रेय क्यों लेना चाहती है और आकर्षण का केंद्र बनना चाहती है। लक्ष्मी ने स्पष्ट रूप से खुलासा किया कि उसने सिर्फ झूले को सही दिशा में स्थानांतरित करने के लिए कहा था, जिससे आंचल और करिश्मा मंत्रमुग्ध हो गईं। आंचल की प्रतिक्रिया देखकर मलिष्का हैरान हो जाती है और अपनी मां से शिकायत करती है। वहीं, आंचल मलिष्का की मां को उसे बुनियादी सबक सिखाने की सलाह देती है। मलिष्का ठगा हुआ महसूस करती है।

बाद में, ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी राधा और कृष्ण की पोशाक पहनकर नीचे आते हैं, और मलिष्का बीच में आती है और इस बात पर प्रकाश डालती है कि जिसके पास रोहन और पारो है वह जीतेगा, इसलिए वह रोहन और पारो की देखभाल करेगी। दूसरी ओर, पारो और रोहन शालू को जल्दी आने के लिए कहते हैं। शालू रानो के साथ आती है, जो पांच रुपये के लिए ऑटो ड्राइवर से लड़ती है। जल्द ही, एक आदमी आता है जो समस्या का समाधान करता है और शालू को देखता है। शालू की जिंदगी में प्रेमी के रूप में कोई नया शख्स आ सकता है।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?