भाग्य लक्ष्मी सीरियल की आगामी कहानी: लक्ष्मी ने ऋषि को दूसरा मौका देने का फैसला किया, बलविंदर ने उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब लक्ष्मी ऋषि को दूसरा मौका देने का फैसला करेगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल की आगामी कहानी: लक्ष्मी ने ऋषि को दूसरा मौका देने का फैसला किया, बलविंदर ने उसे ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया 51874

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के इर्द-गिर्द घूमता आकर्षक ड्रामा देखा है। दादी ऋषि और लक्ष्मी को वापस एक साथ देखने की इच्छा व्यक्त करती है, जिससे लक्ष्मी दुविधा में पड़ जाती है। दूसरी ओर, बलविंदर किसी भी कीमत पर लक्ष्मी के अपहरण की साजिश रचता है।

आगामी एपिसोड में, शालू लक्ष्मी से उसकी भावनाओं के बारे में सवाल करती है और लक्ष्मी बताती है कि वह अपनी दादी की उम्मीदों को हकीकत में बदलना चाहती है। शालू, खुद को आश्वस्त करने के लिए, लक्ष्मी से पूछती है कि क्या वह ऋषि के पास वापस जाएगी; एक भावनात्मक क्षण में, लक्ष्मी ने व्यक्त किया कि वह पिछली घटनाओं और गलतफहमियों को भूल जाना चाहती है और ऋषि को दूसरा मौका देना चाहती है, जिससे शालू खुश हो जाएगी। उसी समय, मलिष्का की माँ शालू और लक्ष्मी की बातचीत सुन लेती है, जिससे वह तनावग्रस्त हो जाती है।

दूसरी ओर, बलविंदर अपनी योजना को अंजाम देता है और लक्ष्मी के पेय में नशीला पदार्थ मिला देता है। वह खुद को एक वेटर के रूप में प्रच्छन्न करता है और जूस की ट्रे लक्ष्मी के पास लाता है, और उसे नशीला पेय देने की पेशकश करता है, लेकिन वह इससे इनकार कर देती है। इस पर, बलविंदर जबरदस्ती लक्ष्मी को बॉस के आदेश के अनुसार जूस लेने के लिए कहता है।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?