भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: रोहन के अचानक गिरने से लक्ष्मी और मलिष्का स्तब्ध रह गईं

ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा जब रोहन अचानक सीढ़ियों से गिर जाता है।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: रोहन के अचानक गिरने से लक्ष्मी और मलिष्का स्तब्ध रह गईं 52281

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के इर्द-गिर्द घूमता आकर्षक नाटक देखा है। नीलम ने अदालत की सुनवाई के दिन तक सभी को लक्ष्मी के साथ विनम्रता से बात करने का आदेश दिया। हालाँकि, मलिष्का अनुष्का से अपनी चिंता व्यक्त करती है कि वह अब लक्ष्मी को अपनी आँखों के सामने बर्दाश्त नहीं कर सकती।

आगामी एपिसोड में, नीलम एक महिला के लिए अपनी सास से भिड़ती है, घर में सबसे महत्वपूर्ण चीजें रसोई और मंदिर का कमरा है क्योंकि एक महिला रहने के लिए घर बनाती है और उसकी सास बताती है कि लक्ष्मी ने ऐसा किया था जो उसी। साथ ही, लक्ष्मी आरती करती हैं और चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा फैलाती हैं।

दूसरी ओर, पारो ऋषि को बचकाना न होने का सुझाव देती है, क्योंकि जब वह एक बड़े की तरह व्यवहार करेगा, तो उसे इतना प्यार मिलेगा क्योंकि लक्ष्मी ऋषि को खाना परोसती है। यह देखकर मलिष्का को जलन महसूस होती है। बाद में, रोहन सीढ़ियों की रेलिंग पर फिसल जाता है और अचानक गिर जाता है, मलिष्का देखती है और चिल्लाती है। जैसे ही लक्ष्मी को पता चलता है, वह हैरान हो जाती है और पारो अपने भाई के लिए चिंतित दिखती है।

आगे क्या होगा?

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी बताती है। बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?