भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: रोहन सीढ़ियों से गिरा, मलिष्का ने लक्ष्मी पर लगाया आरोप

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक रोमांचक नाटक देखने को मिलेगा जब रोहन सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है।
Auto Draft 52295

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी, दर्शक हर दिन ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) की मनोरंजक प्रेम कहानी के साथ रोमांचक मोड़ का आनंद लेते हैं। मलिष्का ने नीलम को लक्ष्मी के खिलाफ भड़काया, यह उजागर करते हुए कि वह उसके बारे में चिंतित है। हालाँकि, रोहन सीढ़ियों की रेलिंग पर फिसल जाता है और वह सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है, जिससे लक्ष्मी, मलिष्का और पारो सदमे में आ जाती हैं।

आगामी एपिसोड में, नीलम मलिष्का से भिड़ती है, इस बात पर प्रकाश डालती है कि लक्ष्मी वास्तव में रोहन से प्यार करती है और उसे रोहन के सीढ़ियों से नीचे गिरने की चिंता छोड़ देनी चाहिए, जिसे मलिष्का देख लेती है और चिल्लाती है। हालांकि, रोहन गंभीर रूप से घायल हो गया। नीलम रोहन की देखभाल करती है, और मलिष्का और लक्ष्मी फूट-फूट कर रोती हैं।

हालाँकि, मलिष्का रोहन के पतन के लिए लक्ष्मी पर आरोप लगाती है और उसे जानबूझकर यह सब करने के लिए दोषी ठहराती है। घटना के बारे में दुखी होकर लक्ष्मी मलिष्का से भिड़ती है और बताती है कि वह वास्तव में रोहन से प्यार करती है क्योंकि उसे लगता है कि वह उसका बेटा है, उसका खून है, जिससे नीलम को गुस्सा आता है और वह लक्ष्मी को घूरती रहती है। दूसरी ओर, मलिष्का गुस्से में आग बबूला हो जाती है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी बताती है। बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?