भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि लक्ष्मी के साथ खुशी से रहना चाहते हैं, नीलम परेशान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा जब ऋषि लक्ष्मी के साथ खुशी से रहना चाहते हैं।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि लक्ष्मी के साथ खुशी से रहना चाहते हैं, नीलम परेशान 52505

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के जीवन में बड़े मोड़ देखे हैं। मलिष्का लक्ष्मी को चेतावनी देती है और उसे रोहन से दूर रहने के लिए कहती है, लेकिन लक्ष्मी उसके आदेशों का पालन करने से इनकार कर देती है। मलिष्का क्रोधित हो जाती है और पूछती है कि उसने उससे इस तरह बात करने की हिम्मत कैसे की, जिस पर लक्ष्मी बताती है कि वह रोहन की मां है और वह उसका बेटा है, जिससे एक तनावपूर्ण क्षण पैदा हो जाता है।

आगामी एपिसोड में, मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ साजिश रचती है और पारो को निशाना बनाने का फैसला करती है। नवरात्रि पूजा के दौरान, ऋषि देवी दुर्गा के सामने प्रार्थना करते हैं और लक्ष्मी और अपने बच्चों के साथ सुखी जीवन जीने की कामना करते हैं। ऋषि ने ड्राइवर से पारो को ट्यूशन छोड़ने के लिए कहा और उसे अतिरिक्त सावधान रहने का सुझाव दिया। इस पर, पारो पूछती है कि क्या वह खतरे में है या उसे कुछ हो जाएगा, जिससे ऋषि और लक्ष्मी तनाव में आ जाते हैं। ऋषि पारो को गले लगाता है और कहता है कि वह उसे कभी कुछ नहीं होने देगा।

दूसरी ओर, लक्ष्मी को कुछ अजीब लगता है और पंडितजी कुछ देखकर दंग रह जाते हैं। वह नीलम के साथ अपनी चिंता साझा करता है कि कुछ बहुत गलत होने वाला है, और विशेष रूप से, किसी की मृत्यु हो सकती है, जिससे नीलम परेशान हो जाएगी और लक्ष्मी डर जाएगी।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी बताती है। बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?