भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि ने लक्ष्मी के साथ पुनर्मिलन की योजना बनाई, मलिष्का ने रची साजिश

ज़ी टीवी पर भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब ऋषि लक्ष्मी के साथ फिर से जुड़ने की योजना बना रहे हैं।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि ने लक्ष्मी के साथ पुनर्मिलन की योजना बनाई, मलिष्का ने रची साजिश 51929

जी टीवी का शो भाग्य लक्ष्मी पिछले तीन सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और दिलों पर राज कर रहा है। इसका निर्माण एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने किया है। मलिष्का ने ऋषि (रोहित सुचांती) के जीवन से लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) को खत्म करने के लिए बलविंदर से हाथ मिलाया। दूसरी ओर, अनुष्का चिंतित है क्योंकि उसे लगता है कि शालू के कारण वह आयुष को खो सकती है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि रसोई में लक्ष्मी से मिलता है और वे करीब आते हैं। रोमांटिक, गहन क्षण में, ऋषि ने लक्ष्मी के साथ पुनर्मिलन की योजना बनाई और उससे पूछा कि क्या वह उसे एक और मौका देगी और उसके साथ रहेगी। लक्ष्मी चुप रहती है, लेकिन उसकी हरकत हाँ कहती है। हालाँकि, मलिष्का फिर से एक मास्टर प्लान लेकर आती है। वह करिश्मा, किरण और अनुष्का के सामने अपने जैक का खुलासा करती है और इस बात पर प्रकाश डालती है कि वह जल्द ही अपनी समस्या से छुटकारा पा लेगी क्योंकि बलविंदर वापस आ गया है।

दूसरी ओर, आयुष को अनुष्का के भाई से जलन होती है, जो शालू को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। वह ऋषि के साथ अपनी चिंता व्यक्त करता है, जो उसे सांत्वना देता है, और हताशा में, आयुष बताता है कि अनुष्का का भाई शालू के लिए अच्छा नहीं है।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?