भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: लक्ष्मी द्वारा पारो के अपहरण का आरोप लगाने पर ऋषि ने मलिष्का का सामना किया

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शक एक बड़ा ट्विस्ट देखेंगे जब लक्ष्मी द्वारा पारो के अपहरण का आरोप लगाने पर ऋषि मलिष्का का सामना करेंगे।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: लक्ष्मी द्वारा पारो के अपहरण का आरोप लगाने पर ऋषि ने मलिष्का का सामना किया 52751

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में, प्रशंसक आगामी एपिसोड में एक बड़े नाटक के लिए तैयार हो सकते हैं, क्योंकि लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) मलिष्का पर पारो के अपहरण का आरोप लगाती है। लक्ष्मी ऋषि (रोहित सुचांती) और उसके ओबेरॉय परिवार पर पारो के अपहरण का आरोप लगाती है। वह इस बात पर प्रकाश डालती है कि उसने मलिष्का को कॉल पर किसी से बात करते हुए सुना था, और उसने उस व्यक्ति से कहा कि पारो को एक भी खरोंच नहीं आनी चाहिए, जिससे एक गहन क्षण बन जाता है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि लक्ष्मी के आरोपों के बारे में मलिष्का का सामना करता है। वह उससे पूछता है कि वह किसके साथ कॉल पर थी। मलिष्का ऋषि को बरगलाती है और स्थिति को अनदेखा करती है। हालांकि, पारो को खोजने के लिए दृढ़ संकल्पित लक्ष्मी जांच अधिकारी से मलिष्का के कॉल लॉग की जांच करने के लिए कहती है। मलिष्का डरी हुई है, इसलिए वह अधिकारी को अपना फोन जांचने की अनुमति देने से मना कर देती है, यह कहते हुए कि वे उसकी अनुमति के बिना उसका निरीक्षण नहीं कर सकते।

लेकिन जांच अधिकारी मलिष्का को यह स्पष्ट कर देता है कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रहा है, क्योंकि यह कानूनी जांच का हिस्सा है, और वह ऐसा कर सकता है। लक्ष्मी गुस्से में है और सच्चाई को उजागर करने के लिए दृढ़ है। मलिष्का डरी हुई है, लेकिन फिर भी शांत और आत्मविश्वास बनाए रखती है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?