भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि और लक्ष्मी ने एक दूसरे के खिलाफ़ बात की, मलिष्का ने बलविंदर से लड़ाई की

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब ऋषि और लक्ष्मी कोर्ट में एक दूसरे के खिलाफ़ बात करेंगे।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि और लक्ष्मी ने एक दूसरे के खिलाफ़ बात की, मलिष्का ने बलविंदर से लड़ाई की 52897

ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी के प्रशंसक आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प ट्विस्ट के लिए तैयार हो सकते हैं। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित किया गया है और इसमें पारो के अपहरण के इर्द-गिर्द दिलचस्प ड्रामा देखने को मिला है। ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) गुंडों से पारो को बचाते हैं, लेकिन सीढ़ियों से गिरने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है।

आने वाले एपिसोड में, ऋषि और लक्ष्मी सिर्फ़ पारो के साथ रहने का संकल्प लेते हैं। लेकिन नीलम उन्हें याद दिलाती है कि उन्हें कोर्ट जाना होगा क्योंकि आज पारो की कस्टडी केस की सुनवाई है। आंचल पारो के साथ रहने के लिए अस्पताल में इंतज़ार करने का फ़ैसला करती है और नीलम और अन्य लोगों को कोर्ट में पेश होने के लिए कहती है। दूसरी ओर, मलिष्का बलविंदर से मिलती है। वह योजना की विफलता के लिए उसे ताना मारती है। वह एक तीखी मौखिक लड़ाई में लिप्त हो जाती है और उसे लक्ष्मी को पाने में असमर्थ कहती है। मलिष्का चिंतित है और सोचती है कि आगे क्या होगा।

कोर्ट की सुनवाई के दौरान, जज ऋषि और लक्ष्मी से उनके बंधन के बारे में पूछते हैं। लक्ष्मी रोने लगती है और बताती है कि उसकी बेटी पारो बीमार होने के कारण अस्पताल में है। अपहरण के बारे में विवरण साझा करते हुए ऋषि और लक्ष्मी एक-दूसरे को ताना मारते हैं। अंत में, ऋषि लक्ष्मी पर अपहरण का आरोप लगाता है और जज से कहता है कि वह उसे उसकी बेटी से अलग करना चाहती है। हालांकि, जज कहते हैं कि जिसने भी अपराध किया है उसे बख्शा नहीं जाएगा, जिससे मलिष्का तनाव में आ जाती है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालांकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?