भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ऋषि और लक्ष्मी में पारो को लेकर झगड़ा, मलिष्का खुश

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब ऋषि और लक्ष्मी पारो को लेकर लड़ते हैं।
Auto Draft 52546

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों को पारो के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा। जैसे ही ऋषि (रोहित सुचांती), लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और घरवालों को पारो के अपहरण का पता चलता है, सभी चौंक जाते हैं। मलिष्का इस गंभीर स्थिति का आनंद लेती है और ऋषि और लक्ष्मी को अलग करने की कसम खाती है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि और लक्ष्मी पुलिस स्टेशन पहुँचते हैं। लक्ष्मी क्रोधित हो जाती है और ऋषि से भिड़ जाती है, कठोर शब्दों में कहती है कि उसे पारो की परवाह नहीं है, लेकिन वह उसकी बेटी है, और वह उससे बहुत प्यार करती है। पारो को लेकर ऋषि और लक्ष्मी की लड़ाई देखकर, मलिष्का खुश हो जाती है। वह बताती है कि वे इसलिए झगड़ते हैं क्योंकि जो चीज उन्हें साथ लाती है, पारो, वह अब नहीं रही।

दूसरी ओर, वकील ऋषि और उसके परिवार से पूछता है कि क्या उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में कोई संदेह है जो पारो के अपहरण में शामिल हो सकता है। ऋषि स्पष्ट करता है कि घर में कोई भी शामिल नहीं हो सकता क्योंकि परिवार में सभी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। हालांकि, वकील इस बात पर प्रकाश डालता है कि अधिकांश समय, कोई परिचित व्यक्ति ऐसी हरकतें करता है, जिससे मलिष्का व्यथित हो जाती है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या नियति उन्हें साथ लाएगी?