भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: पारो की हालत गंभीर, ऋषि और लक्ष्मी परेशान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में, दर्शक एक बड़ा ड्रामा देखेंगे जब पारो की हालत गंभीर हो जाएगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: पारो की हालत गंभीर, ऋषि और लक्ष्मी परेशान 52862

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने पारो के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) पारो के ठिकाने का पता लगाते हैं, और वे आयुष और शालू के साथ उसे बचाने के लिए जश्न मनाते हैं। ऋषि गुंडों को मारता है और पारो को बचाता है। शालू और आयुष उसके साथ जाते हैं।

आने वाले एपिसोड में, मलिष्का जांच अधिकारी के सामने लक्ष्मी के लिए अपनी नफरत व्यक्त करती है। बलविंदर हवा में पाउडर फेंकता है, जिससे सभी का ध्यान भंग होता है, और वह फिर से पारो का अपहरण कर लेता है। इससे पहले कि वह उसे ले जा सके, ऋषि और लक्ष्मी अपहरणकर्ता से पारो को बचा लेते हैं। लेकिन पारो सीढ़ियों से गिर जाती है और गंभीर रूप से घायल हो जाती है। ऋषि और लक्ष्मी अस्पताल पहुँचते हैं।

पारो की हालत गंभीर है, जिससे सभी चिंतित हैं। नीलम रोती है और ऋषि उसे सांत्वना देता है। लक्ष्मी फूट-फूट कर रो रही है और प्रार्थना कर रही है कि उसकी बेटी को कुछ न हो। डॉक्टर ऋषि को बताता है कि पारो खतरे से बाहर है, लेकिन वह उसे 5 से 6 घंटे के लिए कमरे में रखेगा। लक्ष्मी चिंतित है, लेकिन बेटी उसे आश्वासन देती है कि पारो जल्द ही ठीक हो जाएगी।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?